जो सम्मान श्रीराम का सत्यम के दिल में वही सम्मान श्रीराम का इमरान मसूद के दिल के अंदर है

रामपुर मनिहारान(शिब्ली रामपुरी)

सहारनपुर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी इमरान मसूद ने कहा कि जब संविधान बदलने की चर्चा होने लगे और भाजपा के बड़े बड़े नेताओं की ओर से कहा जाने लगे कि 400 सीटें हासिल हो जाएगी तो संविधान बदला जाएगा तो तब यह महसूस होता है कि ये लड़ाई आखिरी हो सकती है अभी नहीं तो फिर कभी नहीं.ऐसे वक़्त में हम सबको सोचने की जरूरत है क्योंकि संविधान बाकी रहेगा तभी हम सब के अधिकार भी बाकी रहेंगे.

रामपुर मनिहारान में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के उपरांत इमरान मसूद ने कहा कि नफरत के नाम पर वोट हासिल करने वाले लोगों से होशियार होने की जरूरत है क्योंकि ऐसे लोग जात-पात के नाम पर धर्म जाति के नाम पर बांटने का काम कर रहे हैं.

इमरान मसूद ने कहा कि श्री राम सिर्फ इनके नहीं है बल्कि श्रीराम देश की करोड़ों जनता की आस्था के प्रतीक हैं जो सम्मान श्रीराम का सत्यम के दिल के अंदर है वही सम्मान श्रीराम का इमरान मसूद के दिल के अंदर है.
इमरान मसूद ने कहा कि जब हम भाईचारे की बात करते हैं तो यह बात उनको समझ नहीं आती जो लोग नफरत की बात करते हैं. कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने कहा जिस तरह के आज हालात बने हुए हैं उससे साफ नजर आता है कि आज देश सुरक्षित हाथों में नहीं है और यह भी पता चलता है कि देश किधर जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमें हर नफरत का जवाब मोहब्बत से देना है गांव-गांव जाकर हमें मोहब्बत फैलानी है.क्योंकि हम मोहब्बत के सिपाही हैं हम राहुल गांधी के सिपाही हैं हम इंडिया गठबंधन के सिपाही हैं हम अखिलेश यादव के सिपाही हैं तो हम मोहब्बत की ही बात करेंगे.सपा कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी इमरान मसूद ने कहा कि यह चुनाव बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि चुनाव लोकतंत्र को बचाने का है और यदि हम इस बार चूक गए तो फिर शायद आगे हमें ऐसा मौका ना मिले.इमरान ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज विपक्षी पार्टियों के नेताओं के अधिकारों को कुचला जा रहा है उन्हें तमाम तरीके से परेशान किया जा रहा है और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसकी मिसाल हैं कि किस तरह से उनको जेल में डाला गया है. इस दौरान इमरान मसूद का पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की ओर से फूल मालाओं से स्वागत भी किया गया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *