प्रोग्रेसिव कम्युनिटी के पदाधिकारियों का चुनाव

सैयद ओवैस अहमद थानवी अध्यक्ष और डॉ जमशेद उस्मानी को दी गई महासचिव की ज़िम्मेदारी

प्रोग्रेसिव कम्युनिटी की एक अहम बैठक में पदाधिकारियों का चुनाव हुआ जिसमें सैयद ओवैस अहमद थानवी को अध्यक्ष चुना गया एवं कई लोगों को अहम ज़िम्मेदारी भी दी गई. पदाधिकारियों का फूल मालाओ से स्वागत भी किया गया.

प्रोग्रेसिव कम्युनिटी की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई . बैठक में सर्वसम्मति से कम्युनिटी के पदाधिकारी का चुनाव किया गया जिसमें इंजीनियर अब्दुल रहमान साहब सैयद जियाउल हसन (जिया नहटोरी) और डॉक्टर सैयद रियाजुल हसन साहब को कम्युनिटी के संरक्षक बनाए गए.
सैयद ओवैस अहमद थानवी को अध्यक्ष, मशहूर समाजसेवी डॉक्टर जमशेद उस्मानी को महासचिव, सैयद सुहेल जमीर कन्वीनर और मोइनुद्दीन सिद्दीकी को कोषाध्यक्ष निर्वाचित किया गया

इस मौके पर कम्युनिटी के अध्यक्ष सैयद ओवैस अहमद थानवी साहब ने कहा कि अभी कुछ ही पदाधिकारी का चुनाव किया गया है जल्दी बाकी पदाधिकारी का भी चुनाव कर लिया जाएगा.

इस मौके पर चुने गए पदाधिकारी को साबिर सिद्दीकी, सैयद तनवीर अहमद, अशरफ हाशमी, नसीम रोशन, सैयद उबेद उल हक, मोहम्मद आरिफ सिद्दीकी, सैयद सरताज अहमद, सैयद शाहिद, मुकीम रोशन, सैयद मोहम्मद अर्शी, फरजानुल्लाह उस्मानी, सैयद अलीम अख्तर, अमानुल्लाह उस्मानी ने बधाई दी और उम्मीद जाहिर की की कम्युनिटी के मकसद को हासिल करने में आप लोग अपनी पूरी सलाहियत के साथ कम्युनिटी के प्रोग्राम को अमली जामा पहनाएंगे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *